‘द कपिल शर्मा शो’ ने जड़ा शतक…शो में कपिल को मशहूर गुलाटी की आई याद.

kapil

 

रविवार की रात द कपिल शर्मा शो के लिए बेहद ख़ास रहा । सालभर के सफ़र में शो ने शतक जड़ दिया है। द कपिल शर्मा शो का 100वां एपिसोड रविवार प्रसारित होगा। चैनल ने भी इसे ख़ास बनाने के लिए तमाम इंतज़ाम किए हैं। कपिल शर्मा शो के लिए ये एपिसोड अब इसलिए भी ख़ास हो गया है क्योंकि इस कॉमेडी गेम के मास्टर-ब्लास्टर सुनील ग्रोवर रिटायर्ड हर्ट होने के बाद टीम में नहीं हैं। उनके साथ कुछ और खिलाड़ी पवेलियन लौट गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया से लौटते हुए फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा से बुरी तरह ख़फ़ा हैं और तमाम कोशिशों के बाद अभी तक शो में वापसी को राज़ी नहीं हैं। मगर कॉमेडी की पिच पर कपिल अकेले डटे रहे और एक कप्तानी पारी खेलते हुए शो को नाबाद 100 तक पहुंचा दिया।

ग़ौर करने वाली बात ये है कि द कपिल शर्मा शो के इस मुक़ाम तक पहुंचने में बराबर की साझेदारी निभाने वाले सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन ने सैकड़ा पूरा होने पर विश भी नहीं किया। इन तीनों के ट्वीटर एकांउट्स देखने पर ऐसा लगता है जैसे इस पड़ाव से उन्हें कोई सरोकार ही ना हो। चैनल ने ज़रूर दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए एक ट्वीट किया है। शो में कपिल ने कहा कि उनकी पूरी टीम में काम करने वाले और जो उनके साथ अब नही है उन सभी का इस कामयाबी के लिए तहे दिल से शुक्रिया।

कपिल ने 100वें एपिसोड़ में सुनील को कई बार किया याद

kapil-sharma-sunil-grover-759

और मजाक मजाक में कपिल ने  कई बार सुनील ग्रोवर की याद दिलाई। साथ ही आप को बता दे  इस एपिसोड़ में कपिल ने न्यूज चैनलों में चलने वाली खबरों के जरिए लोगों को खूब हंसाया और साथ -साथ ही एक हाइवे पर शराब बन्दी को लेकर मजाक- मजाक में कह दिया कि  जैसे नेशनल हाइवे पर शराब बन्द की गई है वैसे इन्टरनेशनल फ्लाइट में भी शराब बन्द कर देनी चाहिए। भले कपिल शर्मा ने ये मजाक में कहा हो  लेकिन उन्हें देखकर ऐसा ही लगता है कि फ्लाइट में अपने साथियों के प्रति किए बुरा बर्ताव पर शर्मिंदगी महसूस कर रहे है। और कपिल भी चाहते है कि उनकी टीम फिर  से एक बन जाए। कपिल के साथ साथ हर ठाहाके मेंं चार चांद लगाने वाले सिद्धू ने भी अपने शेर के जरिए कपिल की टीम एकजुट हो जाने के लिए कहा।

वैल अब ये  देखने वाली बात होगी कि क्या कपिल शर्मा अकेले ही इस सफर को तय करते  है या फिर से कपिल के शो में उनके साथी कलाकार साथ निभाने वापस आएगें।

Leave a comment

A WordPress.com Website.

Up ↑